Type Here to Get Search Results !

कई व्यापारिक संस्थाओं ने लिया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को समर्थन का फैसला

 

चंडीगढ़....शहर की कई व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों की बैठक कन्फेडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्स चंडीगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष हरीश गर्ग व उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिसमे व्यापारियों के कई मुद्दो पर चर्चा हुई । उपस्थित सभी व्यापारियों ने माना कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल में व्यापारियों का मान सम्मान बढ़ा है तथा व्यापारियों की अनेक समस्याओं का समाधान भी हुआ है,भाजपा ने व्यापारियों के महत्व को समझते हुए व्यापारी नेता प्रवीण खंडेलवाल को दिल्ली के चांदनी चौक से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। इससे सारे भारत के व्यापारियों में उत्साह की लहर है और सभी व्यापारियों ने एकमत से नारा दिया कि "भारत के व्यापारी मोदी जी के आभारी "। इस अवसर पर हरीश गर्ग ने कहा कि व्यापारियों के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता देखते हुए चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार संजय टंडन को समर्थन देने का फैसला किया है। व्यापारियों के इस फैसले के पीछे मोदी सरकार की व्यापारियों के लिए बनाई यही नीतियाँ है । मोदी सरकार में व्यापारियों के लिए कई तरह की सहूलियतें दी है ।इनमें मुख्यतः जो व्यापारियों के लिए काम किए गए हैं उनमें GST  का सरलीकरण करना ,FSSAI कानून को सरल करना ,पुराने लंबित मामलों को कम करना और बहुत पुराने फूड एडल्टरेशन एक्ट में  हुए मुकदमों को खत्म करना ,छोटे व्यापारियों के लिए मुद्रा लोन ,बड़े व्यापारियों के लिए जीएसटी लिमिट जिसमें कि व्यापारी 5 करोड़ तक का कर्ज बिना कोलैटरल देना,इनकम टैक्स में फेसलेस असेसमेंट की गई । इन सब कार्यों के अलावा और भी कई काम मोदी जी ने व्यापारियों के लिए किया है ।

UVM अध्यक्ष कैलाश चंद जैन ने कहा की आज के फैसले से भाजपा उम्मीदवार को काफ़ी फ़ायदा होगा ।दरअसल व्यापारियों की संख्या शहर में काफ़ी अधिक है और सभी व्यापारी इस संस्था के साथ जुड़े हुए हैं । संजय टंडन ने व्यापारियों के लिए अपना काफ़ी समय दिया है और उनके मामलों को सरकार तक पहुँचाने और उन्हें हल करवाने में काफ़ी सहयोग किया है । भाजपा के घोषणा पत्र में भी व्यापारी वर्ग के लिए कई अच्छे कार्य करने का निर्णय लिया गया है ।

इस अवसर पर कन्फैडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्स चंडीगढ़ इकाई के अध्यक्ष हरीश गर्ग महासचिव भीमसेन अग्रवाल ,उपाध्यक्ष प्रेम कौशिक ,हरि शंकर मिश्रा एवं पवन गर्ग और चंदीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष कैलाश जैन ,कैट के सचिव अजय सिंगला और नरेश गर्ग , चंडीगढ़ बिज़नेस काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष बलदेव गोयल उपस्थित थे ।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.